कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्यवाही,10 हज़ार लीटर महुआ लाहन नष्ट, साढ़े 5 सौ लीटर कच्ची शराब जब्त, 8 आरोपियों

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव कटनी 

कटनी – कोतवाली थाना क्षेत्र के ख़िरहनी इलाके से कोतवाली पुलिस बाल पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी के साथ कटनी एसडीएम ने कार्यवाही

कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के ख़िरहनी इलाके से कोतवाली पुलिस बाल पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी के साथ कटनी एसडीएम ने कार्यवाही करते हुए नदी किनारे कई शराब की भट्टी बना कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्यवाही करते हुए 10 हज़ार लीटर महुआ लाहन नष्ट कर साढ़े 5 सौ लीटर  कच्ची शराब जब्त कर 8 आरोपियों को अरेस्ट किया है।

कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह बहादुर ने बताया कि उन्हें मुखबिरों से सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र के ख़िरहनी चौकी के सावरकर वार्ड और आधार काप व आसपास के मोहल्ले में नदी किनारे कई क्विंटल महुआ ड्रमो में भर सड़ा कच्ची शराब बनाने के लिए कई भट्टी लगा कच्ची शराब बनाने का कारोबार चल रहा है, जिस सूचना पर अवैध शराब बनाने वाले ठिकानों पर कोतवाली पुलिस टीम व एसडीएम कटनी ने दबिश देते हुए बड़ी मात्रा में शराब को जब्त किया है।

जब्त की गई शराब की कीमत लगभग 10 लाख रुपए आंकी गई है। साथ ही 10 हज़ार लीटर करीब की महुआ लाहन नष्ट करते हुए पुलिस ने शराब का अवैध कारोबार करने के 15 आरोपियों के खिलाफ़ कार्यवाही करते हुए 8 आरोपियों को भी गिरफ्तार थाने लाई है।

कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह