सत्येन्द्र शर्मा भाजपा के जिला मंत्री बनाये गए

Scn news india


मनोहर 
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के विश्वसनीय सत्येन्द्र शर्मा को भारतीय जनता पार्टी का जिला मंत्री बनाया गया है।

सत्येन्द्र शर्मा 1989 में छात्र राजनीति से कैलाशवासी श्रीमन्त माधवराव सिंधिया जी के सानिध्य में राजनीति में आये कांग्रेस में अहम पदों पर रहे, एन एस यू आई के प्रदेश उपाध्यक्ष, कॉर्डिनेटर, युवा कांग्रेस के वार्ड अध्यक्ष, ब्लॉक महामंत्री, जिला महामंत्री से लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष, स्टेट कॉर्डिनेटर आदि पदों पर रहते हुए कई जिलों के प्रभारी रहे वर्तमान में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर थे श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कांग्रेस छोड़ते ही तत्काल ब्लॉक अध्यक्ष पद से त्याग पत्र एवं कांग्रेस से त्यागपत्र पत्र देकर अपने नेता श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो गए थे।

इसके आलावा सत्येंद्र शर्मा पुरे ग्वालियर ही नहीं समूचे संभाग से सेवा कार्य के लिए जाने जाते है। पुरे कोरोना काल के दौरान अपनी टू व्हीलर पर प्रतिदिन सुबह शाम गली, मोहल्लो,सड़कों पर पलायन करते मजदूरों को , रिहाइशी गरीब बस्ती में   जो भोजन  बाँटने का सेवा कार्य किया जो अविस्मरणीय है।