अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब ने राज्य स्तरीय महिला खिलाड़ी का किया सम्मान

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट

सारणी-08 मार्च अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब एंड वेलफेयर सोसाइटी के तत्वधान में सारणी नगर पालिका क्षेत्र की उभरती महिला क्रिकेट खिलाड़ी मीनल बर्डे अंडर-16 एमपी खिलाड़ी ,अंडर 18 डिस्टिक खिलाड़ी हिमांशी मालवीय का सम्मान जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब एंड वेलफेयर सोसायटी के संरक्षक रंजीत सिंह, सुधा चंद्रा , नन्हे सिह,भीम बहादुर थापा ,जी पी सिंह , ने संयुक्त रुप से पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया ।तथा साथ ही सम्मान में टेनिस बॉल का पैकेट वितरण किया ।

सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए रंजीत सिंह ने कहा कि हम सभी के लिए बहुत गौरव की बात है सारणी नगरपालिका के 36 वार्डों में कुमारी मीनल और कुमारी हिमांशी क्रमशह मध्य प्रदेश और जिले का प्रतिनिधित्व कर रही है। आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब एंड वेलफेयर सोसाइटी उनका हार्दिक स्वागत करती है वंदन करती हैं और अभिनंदन करती है ।

समिति के संरक्षक सुधा चंद्रा व जीपी सिह,भीम बहादूर थापा,नन्हे सिह,प्रमोद सिह ने कहा कि जन आदर्श स्पोर्ट्स क्लब एंड वेलफेयर सोसायटी कुमारी हिमांशी ,कुमारी मीनल बर्डे को शुभकामनाएं प्रेषित करती है कि अपने क्षेत्र से निकलकर अपने प्रदेश तथा अपने देश का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखकर सारणी क्षेत्र को गौरवान्वित करें ।

इस अवसर पर क्रमस इन बच्चियों के कर कमलों के द्वारा ग्राउंड में 5 टीम के कप्तानों को टेनिस बॉल आज के दिवस में वितरण किया गया ।इस अवसर पर प्रमुख रूप से पाथाखेड़ा क्षेत्र के जाने-माने खिलाड़ी खुशीलाल पवार, किशोर डेहरिया ,समिति के सदस्य प्रमोद सिंह ,योगेश बरडे ,मुकेश भालेराव सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।