गुलदस्ते भेंट कर नारीशक्ति को बताया महान

Scn news india

धनराज साहू ब्यूरों

  • अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं का किया सम्मान
  • गुलदस्ते भेंटकर नारीशक्ति को बताया महान

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ग्राम पंचायत चिल्कापुर में ग्राम की महिलाओं को सम्मानित कर महिला दिवस की शुभकामनाएं दी गई । इस अवसर पर आयोजित ग्राम सभा में सर्वप्रथम विद्या की देवी मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पूजन अर्चन किया गया।

तत्पश्चात अंत्योदय समिति के अध्यक्ष व भाजपा नेता धनराज साहू ने गुलदस्ते भेंटकर मात्र शक्तियों को सम्मानित किया तथा उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मातृ शक्तियों के सम्मान में अपने उद्गार व्यक्त करते हुए नारी शक्ति को महान बताया। सभा में उपस्थित एमपीईबी के सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियंता दीपचंद साहू, भाजपा ग्रामीण मंडल भैंसदेही महिला मोर्चा मंडल की अध्यक्ष श्रीमती यशोदा गौर, ग्राम पंचायत सचिव श्रीमती रुनिया सरियाम व रोजगार सहायक संदीप मगरदे ने भी महिलाओं का पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मान किया।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से सीएचओं सुश्री साक्षी मालवीय व एएनएम श्रीमती संध्या आर्य ने महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया। इस अवसर पर स्व सहायता समूह की महिलाएं, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताएं, आशा कार्यकर्ताएं सहित ग्रामीण महिलाएं उपस्थित थी। महिला मोर्चा मंडलध्यक्ष श्रीमती यशोदा गौर ने सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए महिलाओं के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के लिए सरकार व पंचायत को भी धन्यवाद दिया। पंचायत सचिव श्रीमती रुनिया सरियाम ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।