आयुक्त, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं कृषि विभाग के अधिकारियों ने जिले की महिला कृषकों को कृषि कर्मण अवार्ड मिलने पर किया सम्मानित

Scn news india

मनोहर

होशंगाबाद -हाल ही 2 जनवरी को तुमकर कर्नाटक में होशंगाबाद जिले की 2 महिला किसान श्रीमति कंचना वर्मा ग्राम सोमवावाड़ा इटारसी निवासी को गेहूं उत्पादन हेतु एवं पथरोटा इटारसी निवासी श्रीमति शिवलता मेहतो को चना फसल उत्पादन में उच्च उत्पादकता के लिए देश के प्रधानमंत्री जी ने कृषि कर्मण अवार्ड से सम्मानित किया है, जिसमें किसानो को 2-2 नाख रूपए के चौक एवं प्रशस्ति पत्र प्राप्त हुए है।
जिले में नाम देश में गौरवान्वित करने पर आज आयुक्त नर्मदापुरम् संभाग रजनीश श्रीवास्तव, कलेक्टर धनंजय सिंह, पुलिस अधीक्षक एमएल छारी ने भी उक्त महिला कृषको को सम्मानित किया। कमिश्नर, कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने संभाग एवं जिले के किसानो से कहा है कि इन महिलाओ से प्रेरणा ले और बेहतर खेती करने की ओर अग्रसर हों और कृषि के क्षेत्र में जिला, संभाग और प्रदेश का नाम रौशन करे।
संयुक्त संचालक कृषि जितेन्द्र सिंह ने भी अपने कार्यालय में जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन करने वाली महिला कृषक श्रीमति कंचना वर्मा एवं श्रीमति शिवलता मेहतो का कार्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ उनका स्वागत और सम्मान किया। इस अवसर पर परियोजना संचालक आत्मा एमएल दिलवारिया, जेएल कास्दे, अर्चना परते, राजीव यादव, योगेन्द्र बेड़ा, जी पवार, वायएन शर्मा, बीआर चौरे, पंकज तिवारी, राजेश चौरे, अजय गौर, एचडी मालवीय, आयुष चौहान, रामभाऊ वाल्के, संजय साहू, अवधेश शर्मा, राजेन्द्र ठाकुर, मुकुल दुबे आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.