समर्पण से संगठन की सेवा के दायित्व के लिए एक एक कार्यकर्ता सक्रिय: विष्णुदत्त शर्मा

Scn news india

  • समर्पण से संगठन की सेवा के दायित्व के लिए एक एक कार्यकर्ता सक्रिय: विष्णुदत्त शर्मा
  • जिला भाजपा कार्यालय में संगठनात्मक बैठक को प्रदेशाध्यक्ष तथा सांसद वीडी शर्मा ने किया संबोधित
    समर्पण निधि संग्रह अभियान की समीक्षा

कटनी। मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश मे समर्पण से संगठन की सेवा के दायित्व को पार्टी का एक एक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी से निभाता है। हमारा उद्देश्य समर्पण निधि संग्रह से कहीं अधिक समाज के हर वर्ग के लोगों से संपर्क है। आम जन से सहयोग लेकर पार्टी को संचालित करना सिर्फ भाजपा का सिद्धांत है। यह विचार आज कटनी में भाजपा की संगठनात्मक बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि बूथ विस्तारक योजना जब प्रारम्भ हुई थी तब इस अभियान को लेकर कई तरह की शंकाएं विभिन्न राजनीतिक दलों में थीं लेकिन हमारे ऊर्जावान कार्यकर्ताओ। ने इस महा अभियान को पूरे मनोयोग से पूर्ण किया। आज एक एक बूथ का डिजिटलाइजेशन हो चुका है। हमारा सम्पर्क बूथ स्तर तक है यह एक उपलब्धि है। इसी तरह समर्पण निधि संग्रह अभियान के लक्ष्य को भी हम पूर्ण करेंगे। शर्मा ने कहा कि यह कोई नया अभियान नहीं आजीवन सहयोग निधि से हम पार्टी के प्रति अपने दायित्व को वर्षों से निभा रहे हैं।

बैठक को संबोधित करते हुए कटनी जिला भाजपा अध्यक्षग रामरतन पायल ने बताया कि कटनी जिले के कार्यकर्ता श्रेष्ठ कार्यकर्ता हैं यही देवतुल्य कार्यकर्ता समर्पण निधि अभियान के लक्ष्य को हासिल करने जुटे हैं। समर्पण निधि अभियान के कटनी जिला सहित शहडोल उमरिया जिले के प्रभारी विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता किसी भी चुनोती में अपने श्रेष्ठ कार्य का परिचय देते हैं। समर्पण निधि संग्रह अभियान के लिए सभी जुट जाएं कटनी जिले में लक्ष्य से अधिक कार्य कर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी के मान सम्मान को पूरे प्रदेश में अनुकरणीय बनाएं यही अपेक्षा है। हम सौभाग्यशाली है कि हमारे क्षेत्र के सांसद प्रदेश भाजपा के सिरमौर हैं।

कटनी मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल ने कहा कि समर्पण निधि संग्रह अभियान को जन जन के सहयोग से पूरा करेंगे इसमें हम सभी जनप्रतिनिधियों की जो भूमिका है उसका पूरी दृढ़ इच्छाशक्ति से पालन कर लक्ष्य हासिल करेंगे। बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडे ने कहा कि हम सभी पार्टी के प्रति पूर्ण निष्ठापूर्वक अपने दायित्व को निभाकर कटनी में मिशाल कायम करेंगे।

बैठक में समर्पन निधि संग्रह अभियान के जिला प्रभारी सुनील उपाध्याय ने संचालन के साथ इस अभियान को लेकर कटनी जिले में अब तक हुए कार्य तथा आगामी कार्ययोजना की जानकारी रखी।

इसके पूर्व बैठक का शुभारंभ समस्त अतिथियों के द्वारा भारतमाता पँडित दीनदयाल उपाध्याय डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुआ। बैठक में खेल प्रकोष्ठ के संयोजक श्रवण मिश्रा द्वारा भाजपा सांसद खेल स्पर्धा के बारे में जानकारी दी गई। यह खेल प्रतियोगिता संसदीय क्षेत्र, विधानसभा, जिला तहसील तथा मण्डल स्तर पर आयोजित की जाएंगी।