खेड़ी सावलीगढ़ – मां शीतला दरबार से एक नए अध्याय का आरंभ

Scn news india

राजेश साबले तहसील ब्यूरो 

बैतूल – ग्राम खेड़ी सावलीगढ़ में जागृत शक्तिपीठ  मां शीतला दरबार से आज एक नए अध्याय का आरंभ हुआ। आज  सुबह 8:00  मां शीतला दरबार से आरती का सीधा प्रसारण किया गया। जिसे कई श्रद्धालुओं द्वारा अपने मोबाईल पर लाईव प्रसारण देखा गया।    मां शीतला दरबार समिति के अध्यक्ष प्रमोद गिरी के ने बताया कि देवी माँ मंदिर से हजारों भक्तों की  आस्था जुडी हुई है। कई भक्त प्रति दिन आरती में शामिल तो होना चाहते है लेकिन समयाभाव की वजह से आरती के समय नहीं पहुँच पाते। ऐसे में उन्हें  दिन भर आरती में ना आ पाने का मलाल रहता है।

उन्होंने बताया की अब प्रतिदिन सुबह 8:00 से 8:30 के बीच मां शीतला दरबार से आरती का सीधा प्रसारण किया जाएगा।   माता रानी के सभी भक्त माता की आरती का सीधा प्रसारण अपने मोबाईल पर देख सकेंगे।

मां शीतला दरबार समिति के अध्यक्ष प्रमोद गिरी का मानना है यह  कार्य  समिति के सहयोग और  माता रानी की प्रेरणा से संपन्न हो रहा है। वही डिजिटल मिडिया में अग्रणीय जिले का प्रादेशिक स्तर पर कार्यरत चैनल द्वारा इसका निःशुल्क प्रसारण किया जा रहा है। चैनल के स्थानीय संवाददाता राजेश साबले जी द्वारा यह सेवा कार्य सम्पादित किया जा रहा है।

राजेश साबले ने बताया कि  प्रतिदिन सुबह 8:00 से 8:30 के बीच मां शीतला दरबार से आरती का सीधा प्रसारण किया जाएगा।  जिसे SCN न्यूज़ इंडिया के न्यूज पोर्टल पर लाईव वेब टीवी पर या  scn news india  के मोबाइल ऐप प्ले स्टोर से  डाउनलोड कर देखा  जा सकता है।  इस ऐप के माध्यम से आप रोज सुबह की माता रानी की आरती का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

Live Web           TV