बड़ा हादसा -रेत से भरा ट्रक ने गोदाम से तेंदूपत्ता भरकर बाहर निकल रहे ट्रक को मारी टक्कर,ट्रक मौके पर ही पलटा

Scn news india

राजेश साबले तहसील ब्यूरो बैतूल 

बैतूल – सुबह तड़के खेड़ी बैतूल रोड पर बड़ा हादसा हो गया जिसमें खेड़ी सावलीगढ़ माल गोदाम से तेंदूपत्ता भरकर बाहर निकल रहे   एक ट्रक  को तेज रफ्तार से आ रहा  रेत से भरा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार  दी।  टक्कर इतनी भीषण थी कि  तेंदूपत्ता से भरा ट्रक मौके पर ही पलट गया।  टक्कर की आवाज से  आसपास के लोग घबरा कर घरों से बाहर निकल पड़े।

स्थानीय निवासी पिंटू गिद

गनीमत रही कि रोड किनारे पेड़ होने से दुकाने  बच गयी अन्यथा ट्रक सीधे दुकानो  से टकराता और बहुत बड़ी जान माल की हानि हो जाती और बड़ा हादसा हो सकता था।   तेंदू पत्ते से भरे ट्रक के क्लीनर और ड्राइवर  को चोट आई है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय निवासी पिंटू गिद ने बताया की   घटना सुबह लगभग 4:40 की  है। तेज आवाज से वे जाग कर जब बाहर निकले तो सड़क पर ट्रक पलटा हुआ था। बिजली का खंभा टूटने से चिंगारियां निकल रही थी। रात होने से भीड़ नहीं थी वरना दिन मे हादसा होता तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी।

घटना के बाद दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है मौके पर खेड़ी चौकी पुलिस पहुंच चुकी है और ट्रेन के द्वारा ट्रक को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोहल्ले के सारे लोग घबरा के रोड पर आ गए।  जाम लगने के कारण स्कूली  बच्चों को भी परेशानी हो रही है । बता दे की अक्सर रेत माफिया की कारगुजारी से रात के अँधेरे में रेत का अवैध परिवहन होता है। और उजाले से पहले पंहुचने की होड़ में अक्सर हादसे होते है।