प्रधानमंत्री के उद्बोधन का एलईडी पर किया प्रसारण, लोगों ने लिया जीरो वेस्ट प्रबंधन एवं स्वच्छता का संकल्प

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट

सारणी – प्रदेश के इंदौर में स्थापित 550 मीट्रिक टन क्षमता के गोवर्धन बायो सीएनजी प्लांट का शुभारंभ प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के द्वारा  वर्चुअली किया गया । उनके उद्बोधन का सीधा प्रसारण नगर पालिका सारनी ने पाथाखेड़ा चैक पोस्ट के समीप एलईडी स्क्रीन के माध्यम से किया गया । इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। इस दौरान जीरो वेस्ट प्रबंधन और स्वच्छता का संकल्प भी लोगों ने लिया।

पाथाखेड़ा के चैक पोस्ट नवीन पुलिस चौकी प्रांगण में हुए कार्यक्रम की शुरूआत दोपहर 12 बजे हुई। इस दौरान नगर पालिका के सांसद प्रतिनिधि दशरथ सिंह जाट, नगर पालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा, पार्षद संतोष देशमुख, नरेंद्र उघड़े, भाजपा नेता प्रकाश शिवहरे, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय सोनी, कालीमाई व्यापारी संघ के अध्यक्ष रमेश हारोड़े मौजूद थे। प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी के के भावसार ने कार्यक्रम के संबंध में सामान्य जानकारी भी दी।

दोपहर 12.45 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इंदौर कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित किया। दोपहर 1 बजे से प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश के इंदौर में गोवर्धन प्लांट की अभिवनव पहल को लेकर देशवासियों को दिल्ली से वर्चुअली संबोधित किया। कार्यक्रम का समापन दोपहर 2 बजे हुआ। इस दौरान उपस्थित लोगों को नगर पालिका द्वारा स्वल्पाहार कराया गया। कार्यक्रम में सहायक यंत्री डीके जैन, उपयंत्री रविंद्र वराठे, दिलीप भालेराव, सुखदेव बोरहपी, राजेश बगाहे, लक्ष्मण पंडाग्रे, राजेश वागद्रे, जीवन बोहित समेत अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के आखिर में प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री भावसार ने उपस्थित लोगों को सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग ना करने और अपने आस-पास के परिसर में स्वच्छता रखने का संकल्प दिलाया।