पांचों राज्यों में जीतेगी कांग्रेस – भाजपा मंत्री का दावा

Scn news india

मनोहर

एक बार फिर मध्यप्रदेश शासन के भाजपा मंत्री का कांग्रेस प्रेम उभर कर सामने आया है जिसमे भरे मंच से उन्होंने उत्तरप्रदेश सहित पांच राज्यों में कांग्रेस की  जीत का दावा कर  दिया। किन्तु पूर्व भाजपा मंत्री ने ऊँगली कर ट्रेक बदला वरना इसके आगे भी वो बहुत कुछ बोल जाते – ये हमारा  नहीं कांग्रेस का कहना है।

दरअसल जबलपुर के पाटन में तहसील भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसल गई। उन्होंने कह दिया कि उत्तरप्रदेश समेत 5 राज्यों के चुनाव में सभी जगह कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके बाद पास ही बैठे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने उन्हें इशारा किया।जिसके बाद  मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को सफाई देनी पड़ी।

 बता दे कि  गोविंद सिंह राजपूत की पृष्ठभूमि कांग्रेसी रही है। और वो मध्यप्रदेश के सबसे बड़े सत्ता परिवर्तन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पाला बदल कर बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद बीजेपी के टिकट पर उपचुनाव में जीत कर मंत्री बने हैं। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने तंज कसते हुए कहा कि गोविंद सिंह दिल से भाजपाई नहीं बन पाए हैं। यही कारण है कि गाहे-बगाहे जुबान से सच निकल ही आता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी चुटकी ली।