पारिवारिक कलह – चार लोगो को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप

Scn news india

सागर के सिहोरा चौकी क्षेत्र में पारिवारिक कलह में एक परिवार ने  ससुराल पक्ष के रिश्तेदारो  पर चार लोगो को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है है। घायलो को गंभीर हालात मे इलाज के लिए बीएमसी मे  भर्ती कराया गया।  जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर  है। घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है।

जानकारिनुसार सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र  अंतर्गत ग्राम सीहोरा  के पास युवती के ससुराल तथा मायके पक्ष में  किसी बात को ले कर विवाद हो गया। और गुस्से में एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश। जिसमे एक बच्चे सहित चार व्यक्ति झुलस गए। पीड़ितों को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय सागर भेजा गया।

पुलिस के अनुसार सिहोरा निवासी सचिन नामदेव के बेटे का रविवार को जन्मदिन था।जिसमे  ससुराल के लोग भी शामिल होने आए थे।  कार्यक्रम के बाद ससुराल पक्ष के लोग सचिन की पत्नी को साथ ले जाना चाहते थे। और इसी बात पर विवाद हो गया ।   अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।  आग से झुलसे व्यक्ति कालू नामदेव ने पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप अपने साढ़ू और ससुर पर लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.