TI की लव स्टोरी से मचा पुलिस महकमे में हड़कंप,शादी करने पर तुली महिला कांस्टेबल, IG ने कहा कारवाही करो

Scn news india
demo pic

मनोहर

जबलपुर – जबलपुर संस्कारधानी यूँ तो कई मामलों में प्रदेश में हमेशा चर्चा में बनी रहती है। और यदा कदा पुलिस मामलों के पटाक्षेप में बड़ी भूमिका भी निभाती है। लेकिन संस्कारधानी की पुलिस के लिए ही पशोपेश भरा मामला सामने आया है। बीते एक दिन पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगणा  के मोबाइल पर घनघनाएं  फोन ने पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी। सामने से बोलने वाली आवाज किसी महिला कांस्टेबल की थी। – सर  टीआई संदीप अयाची से मेरी बात कराओ, नहीं तो सुसाइड कर लूंगी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। एसपी के आदेश पर महिला कांस्टेबल की खोज शुरू हुई जिसे  शाम 5 बजे ढूंढ निकला गया । जिसके उसे बाद थाने में लाया गया।

महिला कांस्टेबल ने टीआई संदीप आयाची पर शादी का झांसा दे कर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। यह भी कहा है की पत्नी जैसा रखा। अब शादी से मुकर रहा है। हालांकि महिला को सभी तरफ से समझौते का दबाव आया लेकिन वो अपनी बात पर अड़ी रही। इस बीच संदीप अयाची की पत्नी भी पंहुची। जिसने महिला के खिलाफ ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाया है। बता दे की संदीप कटनी जिले के बरही में थाना प्रभारी है। 44 वर्षीय संदीप के दो  बच्चे भी है।

पुरे मामले में आईजी जोगा ने संज्ञान लिया है। उन्होंने महिला की महिला कांस्टेबल की शिकायत की  जांच करवाने का आदेश दिया है। और वैधानिक कारवाही करने के निर्देश दिए है।