विधायक धरमू सिंह सिरसाम के नेतृत्व में किया धरना प्रदर्शन

Scn news india

विपुल राठौर

भैंसदेही विकास खंड के अंतर्गत आने वाली टप्पा तहसील झल्लार के क्षेत्र में मेंढ़ा डेम का निर्माण किया जा रहा है। मेंढ़ा वासियों के समेत अन्य गावो को उठा दिया गया परंतु ग्राम वासियों की रहने की व्यवस्था नहीं की गई। साथ ही झल्लार क्षेत्र में आने वाले गांवो में पानी की समस्या चलाती आ रही है। तथा किसानों को खेतो में पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है।

इसी के चलते ग्राम झल्लार में टिमोरनी जोड़ पर भैंसदेही विधान सभा क्षेत्र विधायक श्री धरमू सिंह सिरसाम, मुन्ना पाठक,धर्मेंद्र मालवीय,रामू टेकाम,तहस्लीदार श्री कुशराम, राजकुमार साहू,पंजाब आखके,दुर्गेश आर्य, बंडू महाले,सतीश गोरले सहित , किसान , ग्रामवासी ने सरकार को अवगत कराने के लिए जोरदार धरना प्रदर्शन किया  तथा नारे बाजी लगातार चलती रही।
प्रदर्शनकारियों ने मांग की है की मेंढ़ा जलाशय का पानी झल्लार क्षेत्र के सभी गांवों में मिले।  साथ ही डेम निर्माण के कारण उठाए गए ग्रामवासीयो की व्यवस्था की जाए। इस दौरान बाँध निर्माण कार्य एजेंसी इंजिनियर ने  विधायक धर्मु सिंह सहित ग्रामीणों को  8 दिनों  का आश्वासन देते हुए कहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में ला कर शीघ्र निराकरण किया जाएगा।