3 दिन से लापता युवक का रक्त रंजित अवस्था मे शाहडार के जंगल मे मिला शव

Scn news india

सुनील यादव कटनी 

  • 3 दिन से लापता युवक का रक्त रंजित अवस्था मे शाहडार के जंगल मे मिला शव
  • परिजनों ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए किया रोड़ जाम

कटनी के स्लीमनाबाद- थाना क्षेत्र के ग्राम धरवारा मैं 3 दिन पूर्व से लापता 16 वर्षीय युवक का रक्त रंजित अवस्था मे शव मिलने से गांव मे सनसनी फैल गई शव धरवारा ग्राम के समीप शाहडार के जंगल मे खाई नुमा गढ्ढे मैं पत्थरो से दबा मिला।जिसको देख कर पूरे गाँव वालों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगें।

शनिवार की सुबह जब परिजन युवक की तलाश मैं जंगल गए थे युवक के पैर बाहर दिखे जिसकी सूचना तुरंत ग्रामीणों को दी गई।जानकारी लगते बड़ी संख्या मे ग्रामीणजन घटना स्थल पहुँचे व शव की शिनाख्त की तो वह लापता युवक शिवम यादव पिता बसंत यादव के रूप मे शिनाख्त हुई।

मृतक युवक कक्षा 10 वी की पढ़ाई करता था।मामले की जानकारी स्लीमनाबाद पुलिस को दी गई
शव को खाईनुमा गढ्ढे से बाहर निकलवाया गया तो युवक का मुंह गल गया था और दाएं हाथ मे जला हुआ पैरों मैं जकड़न स्थिति मे निकला जिसमे पहले करेंट लगाकर घटना को अंजाम दिया गया।

धरवारा गांव मे ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है ,पुलिस व ग्रामीणों के बीच झूमाझटकी हुई
पीएम के लिए शव को टैक्टर मैं लोडकर जब स्लीमनाबाद के लिए पुलिस चली तो धरवारा मैं परिजनों व ग्रामीणजनों ने चक्काजाम कर दिया गाँव वाले घटना को अंजाम देने वाले आरोपियो को सामने लाने की बात पर अड़े हुए है परिजनों व ग्रामीणों ने स्लीमनाबाद पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।परिजनों का कहना था कि 5 जनवरी को गांव के ही प्रवीण चौधरी नामक व्यक्ति ने युवक को घर से बुलाकर ले गया था।तब से वह घर नही लौटा।स्लीमनाबाद थाना पहुँचकर शिकायत भी दर्ज कराने गए तो पुलिस ने शिकायत दर्ज नही की।

 

6 जनवरी को पुलिस के द्वारा शिकायत दर्ज की जाती है।लेकिन लापता युवक की तलाश नही की गई।
ग्रामीणों व पुलिस के बीच काफ़ी झूमाझटकी व तीखी नोकझोंक हुई
मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व बड़वारा विधायक पहुँचे मौके पर पहुँचे अभी भी लोग सड़कों पर जमे हुए है
तुरन्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया जिला पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुँचे वही जानकारी लगते ही बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह भी पहुँचे ओर परिवार वालो से बात की वहीअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को आश्वस्त कराया की जिसने भी घटना को अंजाम दिया उस आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने दो संदिग्ध आरोपियों को पकड़ लिया है और जांच में जो भी आरोपी सामने आएंगे उन पर कार्यवाही की जाएगी।