कलेक्टर -एसपी ने समाज प्रमुखों, चेंबर ऑफ कार्मस अन्य व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर धारा 144 एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का किया आग्रह

Scn news india

उजेन्द्र कुमार 
बलौदाबाजार ।। कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने आज जिलें के सभी समाज प्रमुखों,चेंबर ऑफ कार्मस एवं अन्य व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर धारा 144 एवं कोविड प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन करने का किया आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हम सभी ने दूसरे लहर के दौरान अपनो को खोया है। भगवान ना करे कि हमे पुनःयह स्थिती देखने को मिले। हमे अभी से सजग होना बहुत जरूरी है। कोविड के नए वैरियंट बहुत ही खतरनाक है। इससे समाज को बचाना हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है। यह केवल प्रशासन के भरोसे ही संभव नही है। इसके लिए आप सभी का सहयोग अनिवार्य है। उन्होंने आगें कहा कि आप सभी टीकाकरण को अनिवार्य रूप से कराए। जिले में अभी भी बहुत से लोग टीकाकरण करने के लिए बचा है ऐसे लोगो को आप अनिवार्य रूप से प्रेरित करे। जिलें में सभी प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रमों को प्रतिबंधित कर दिया गया है। गुमास्ता एक्ट को भी प्रभावी रूप से पालन करने के निर्देश दिए गए है।एसपी दीपक कुमार झा ने सभी को कहा की आप सभी कोविड प्रोटोकॉल के अनरूप नियमों का पालन करनें कहा। उन्होंने सभी एसडीओपी को सख्ती से लागू करनें के निर्देश दिए है।
इस दौरान समाज प्रमुखों एवं व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। जिस पर कलेक्टर ने सुझाव को स्वीकार करते हुए इस अनरूप कार्य करने हेतु आश्वासत किया। चेंबर ऑफ़ कार्मस के अध्यक्ष जुगल किशोर भट्टर ने कहा कि हम सभी सभी प्रशासन को पूरी तरह से सहयोग प्रदान करेंगे। हम सभी दुकानों में सोशल डिस्टेंसिन हेतु चुना से घेरा,सभी को निःशुल्क मास्क का वितरण करने का निर्णय लिया गया है। इस दौरान अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता, सँयुक्त कलेक्टर योगिता देवांगन, डिप्टी कलेक्टर महेश राजपूत सीएचएमओ डॉ खेमराज सोनवानी उपस्थित थे। बैठक में सभी प्रतिनिधि ऑनलाइन माध्यम से सभी जनपद कार्यालयों से जुड़े हुए थे। जिसमें सभी समाज के प्रमुखों,चेम्बर ऑफ कार्मस अन्य व्यापारी संगठनों के प्रमुख सहित सभी एसडीएम,सीएमओ,बीएमओ, सीईओ अन्य विभागों के कर्मचारी अधिकारी गण उपस्थित थे।