मंडला जिले के बिछिया विधायक ने लगाई जन चौपाल बारिश में भी सुनते रहे क्षेत्रवासी अपने लाडले विधायक को

Scn news india

शारदा श्रीवास मंडला 

मण्डला- ग्राम स्तर की समस्याओं का ग्राम स्तर पर ही निराकरण हो सके इस हेतु प्रदेश की कमलनाथ सरकार विभिन्न स्तरों पर शिविरों का आयोजन कर रही है। इसी क्रम में बिछिया विधानसभा के लोकप्रिय विधायक नारायण सिंह पट्टा अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में जनचौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनने का काम कर रहे हैं, इस चौपाल में विकास कार्यों की सौगात भी ग्रामों को दी जा रही है। इसी के तहत गुरुवार को विकासखंड बिछिया की ग्राम पंचायत लफरा में जनचौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें 22.82 लाख की लागत से विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया गया।

जन जन से सरोकार रखती है कमलनाथ सरकार

जनचौपाल कार्यक्रम में गिरते पानी मे भी सैकड़ो लोग उपस्थित रहे जिन्हें संबोधित करते हुए विधायक नारायण सिंह पट्टा ने कहा कि प्रदेश की सरकार जनता की सरकार है, जनता के काम करना हमारी एकमात्र प्राथमिकता है। लफरा गांव का विकास पिछले 15 सालों में समुचित ढंग से नही हो पाया, जनप्रतिनिधियों ने इसकी पहल नही की लेकिन अब हमने एक कार्ययोजना बनाकर लफरा का समग्र विकास करने का लक्ष्य निर्धारित किया है और आने वाले सालों में लफरा को भी विकसित किया जाएगा।

प्रदेश की कमलनाथ सरकार जन जन की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है और उसी दिशा में हमारा विधानसभा क्षेत्र भी बढ़ रहा है। जनता से मिलकर जनता की समस्याओं को सुनना और उनका प्रभावी निराकरण करना हमारी जबाबदेही है। इस दौरान जनपद सीईओ, नायब तहसीलदार, बीईओ, डीपीसी, बीआरसी, थाना प्रभारी को उनके विभाग से संबंधित आवेदन अंतरित किये गए और एक समय सीमा के भीतर उनका निराकरण करने हेतु कहा गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.