नवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित समिति का शपथग्रहण समारोह संपन्न

Scn news india

भरत साहू की रिपोर्ट
क्षत्रीय लोणारी कुनबी समाज संगठन भैंसदेही के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनीष नावंगे सहित पदाधिकारियों का शपत समारोह कार्यक्रम भैंसदेही के उमा लान में सम्पन्न हुआ जिसमें जिले से आए सभी सामाजिक मुख्य अतिथि हेमन्त वागद्रे जी, कृष्णा गायकी जी, गोवर्धन राने जी, भास्कर मगरदे जी , सुनिल अडलक जी ,प्रमोद महाले जी, डाक्टर नितिन देशमुख, ब्रह्मदेव कुबडे, सुमित अडलक जी, राजेश गावंडे, गणेश खांडे जी,सुनिता कुबडे,नितू दीदी, कुमारी माधुरी साबले, हेमन्त साबले, सहित अतिथियों ने क्षत्रपति शिवाजी महाराज के छाया चित्र के सम्मुख दिप प्रवजलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तो वहीं इस संगठन की नींव रखने वाले स्व.सतिश धाडसे और पजाबराव कावडकर को श्रृद्धांजलि अर्पित की।

अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों ने ली शपथ

ब्लाक संगठन भैंसदेही के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सचिव नामदेव कोसे सहसचिव विश्वनाथ बोडखे, कोषाध्यक्ष क्रेशर लोखण्डे उपाध्यक्ष दिनेश दवंडे, इन्द्रदेव लिखितकर,प्रमोद कोसे , विश्वनाथ देशमुख, दिनेश कोसे,राज धाडसे, महामंत्री विनोद कनाठे,सोनू सोनारे, नरेन्द्र कनाठे,प्रकाश घानेकर,मोहन माकोडे ,बनवतराव लिखितकर और सदस्यों ने शपथ लेकर समाज के उत्थान के लिए किए जाने वाले सभी कार्यक्रम को सफलतापूर्वक करने के लिए वचनबद्ध हुए। तो वहीं समाज का हर क्षेत्र में विकास हो इसके लिए अथक से अथक प्रयास किए जाएंगे। बहुसंख्यक समाज होने के चलते समाज को अच्छी दिशा दिलाने के लिए भरसक प्रयास किए जाएंगे जिससे समाज को गति मिले। नशामुक्ति, एजुकेशन,और समाज की संस्कृति को बचाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।और शिक्षा के क्षेत्र और समाज के निम्न वर्ग पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

नवनियुक्त अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों का सम्मान

ब्लाक संगठन अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों का तिलक और पुष्प माला पहनाकर मुख्य अतिथियों ने स्वागत किया और समाज के उत्थान और उज्वल भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी। वहीं भैंसदेही ब्लाक के ग्रामो से आए सामाजिक बंधूओ ने भी नवनिर्वाचित समिति के कदम से कदम मिलाकर चलने और समाज के हर कार्यक्रम में सहयोग के लिए आश्वासन दिया।

नन्हे नन्हे बच्चों ने सुंदर झांकियों की दी प्रस्तुतियां

शपथ ग्रहण समारोह में गुदगांव और भैंसदेही की नन्हीं नन्हीं बच्चीयो द्वारा श्री गणेशा गणेशा गाने पर मंच पर मन मोहक प्रस्तुति देकर अतिथियों और कार्यक्रम में उपस्थित सामाजिक बंधूओ का मनमोहक किया तो वहीं सुंदर झांकियों पर बच्चों को प्रोत्साहित कर सभी को सम्मानित किया गया ।

वहीं कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कृष्णा गायकी ने कहा कि बिना संगठन के कोई कार्य सम्भव नहीं इस लिए समाज को दिशा देने के लिए संगठन अतिआवश्यक होता है जिससे समाज के हर वर्ग के लोग अपनी बात आसानी से रख सके। समाज में फैली कुरितियो को दुर करने के लिए संगठन अतिआवश्यक है हमें खुशी है कि समाज का नेतृत्व करने के लिए मजबूत संगठन की आवश्यकता होती है और आज ब्लाक में एक मजबूत संगठन देखकर बहुत खुशी हुई मैं सदा संगठन के सहयोग के लिए खड़ा रहुगा।

वहीं बैतूल से आए हेमन्त वागद्रे ने भी सभा को संबोधित करते हुए संगठन की जमकर तारीफ की आयोजन को देखकर कहा कि ऐ संगठन के बिना सम्भव नहीं है आज इतना बड़ा आयोजन इस बात का सबूत है कि हम सब संगठित है और समाज को एक नई दिशा देने के साथ साथ ही समाज में फैली कुरितियो को दुर कर आज संगठन द्वारा सामाजिक आयोजनों और हमारी संस्कृति को संजोए हुए रखें है। हमारी पहचान हमारा समाज है इस लिए हमें हर सम्भव समाज के उत्थान के लिए आगे रहने की आवश्यकता है तभी हम सही मायने में समाज के लोग कहलाएंगे मैं सदा संगठन और समाज के विकास के लिए आपके साथ खड़ा रहुगा, इसके बाद सभा को गोवर्धन राने, भास्कर मगरदे,सुनिल अडलक, डाक्टर देशमुख सहित अतिथियों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए और समाज के उत्थान की बात कही।

कार्यक्रम में भैंसदेही ब्लाक के सभी ग्रामीण अंचलों से बड़ी संख्या में समाज के लोग और महिलाएं उपस्थित हुए । कार्यक्रम में मुख्य रूप से रहे उपस्थित वासुदेव धोटे, ब्रह्मदेव कुबडे,मारोति बारस्कर, बाला वागद्रे, दिनेश चिल्हाटे, नारायण घानेकर, दिनेश चिल्हाटे, हनवंतराव पांसे, नितिन कुबडे,रविराज धाडसे, सुरेंद्र कनाठे, चन्द्रभान बारस्कर, अशोक अडलक,शेलकरी , कमलेश कावडकर, सहित समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।