ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने पात्र हितग्राहियों को वितरित की राशन की पात्रता पर्ची

Scn news india

मनोहर

भोपाल-प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने 38 नम्बर शासकीय कार्यालय पर ग्वालियर विधानसभा के पात्र हितग्राहियों को राशन की पात्रता पर्ची वितरित करते हुए कहा कि क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे यही मेरा प्रयास रहा है। हर जरूरतमंद को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए में प्रतिबद्ध हूँ।
38 नम्बर कार्यालय पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने 427 पात्र हितग्राहियों को राशन की पात्रता पर्ची वितरित की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आपने मुझे सेवा का अवसर दिया है तो मेरा कर्तव्य है कि मैं घर-घर जाकर आपकी सेवा करूं, इसके लिए में हमेशा तत्पर रहता हूँ। मेरे क्षेत्र में कोई व्यक्ति किसी भी कार्य के लिए परेशान न हो इसके लिए कार्यालय पर केंप तो आयोजित किये जा रहे हैं। साथ ही आने वाले समय में क्षेत्र में ही कैंप लगाकर आमजन की समस्याओं को सुनकर उनका तत्काल निराकरण करने के साथ शासन की योजना का लाभ दिलाया जाएगा।
इस अवसर मंडल अध्यक्ष श्री ब्रजमोहन शर्मा, श्री प्रयाग तोमर, पूर्व पार्षद श्री सुरेन्द्र चौहान, श्री सपन भारद्वाज, श्री नाथू सिंह, श्री बच्चन किरार, चिंटू परमार, श्री गुरूमुख करोसिया, श्री राजेश चौहान सहित बडी संख्या में क्षेत्रीय गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Live Web           TV