प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या कर शव को छुपाने के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, -प्रेमी ने गला घोंटकर की थी युवती की हत्या

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव कटनी 

कटनी ब्रेकिंग –
-प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या कर शव को छुपाने के मामले में पुलिस ने किया खुलासा,
-प्रेमी ने गला घोंटकर की थी युवती की हत्या
– प्रेमिका से दो बार संभोग के बाद दूसरे प्रेमी के संदेह पर आक्रोशित हत्यारे प्रेमी ने गला दबाकर की थी हत्या।
– मृतिका प्रेमिका का नाम 20 वर्षीय सीमा पाल,अरेस्ट आरोपी प्रेमी का नाम भैयालाल पाल
– बरही पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

-खन्ना बंजारी स्टेशन के पास झाडिय़ों में मिला था प्रेमिका का शव।

एंकर – कटनी जिले के बरही थाना अंतर्गत तैय्यब नगर कब्रिस्तान के पास एक युवती की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने चौथे दिन हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Vo 01 – इस संबंध में कटनी एसपी सुनील कुमार जैन ने बताया कि बरही थाना क्षेत्र के खन्ना बंजारी रेलवे स्टेशन के समीप चार दिन पहले एक युवती की झाडिय़ों में लाश मिली थी जिसकी सूचना पर तत्काल मौके पर विजयराघवगढ़ एसडीओपी शिखा सोनी के मार्गदर्शन में बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची अपनी पूरी टीम के साथ मामले की गुत्थी सुलझाने में लग गए और 4 दिनों बाद मृतिका प्रेमी शहडोल के ब्यौहारी ग्राम भोलहरा की रहने वाली 20 वर्षीय सीमा पाल अपने प्रेमी मंटुलिया निवासी भैयालाल से खन्ना-बंजारी स्टेशन में मिली थी दोनों ने साथ मे भोजन किया और उसके बाद बरही पहुँचकर बाजार से खरीददारी भी की और फिर स्टेशन पहुँचकर दोनों आउटर में गए। पुलिस के मुताबिक आरोपी भैया लाल पाल ने सीमा के साथ दो बार संभोग किया, इसी बीच सीमा के मोबाइल में किसी बिमलेश नामक का फोन बार बार आ रहा था प्रेमिका के मोबाइल में बिमलेश नामक युवक का नाम सामने आते ही सीमा का दूसरा प्रेमी होने के संदेह में आक्रोशित भैयालाल ने गला दबाकर सीमा की गला दबा मौत के घाट उतार दिया। मृतका प्रेमिका जबलपुर के रेडियंट कालेज में मार्केटिंग की कोचिंग करती थी। जबकि आरोपी भैयालाल बाहर काम करता था। …. बरही पुलिस द्वारा मृतिका की फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित की गई थी, मृतिका के पिता ने ब्यौहारी थाना पहुँचकर गुम इंसान कायम कराया था, जहां से उसने फोटो की पहचान करते हुए बरही पुलिस से संपर्क स्थापित करते हुए मृतिका की पहचान अपनी बेटी सीमा के रूप में की। वही आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मृतिका का मोबाइल भी ले गया था और उसी मोबाइल से मृतिका की बहन को फोनकर बताया था कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। जिस आधार पर बरही पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट किया है।

सुनील जैन – कटनी एसपी