नव वर्ष पर जगह जगह आयोजित हुए श्री दुर्गा चालीसा पाठ

Scn news india

स्वामी सींग दमोह
दमोह। परम पूज्य श्री शक्तिपुत्र जी महाराज के निर्देशन में 24 घंटे के जगह-जगह अनुष्ठान नए वर्ष के उपलक्ष में किए गए। गुरुवर के निर्देशन में यह अनुष्ठान कराए जा रहे हैं जिससे समाज में सुख शांति व्यतीत की जाए। इसी कड़ी में भगवती मानव कल्याण संगठन के जिला प्रभारी भैया बलराम सिंह ने गुरुवर की विचारधारा रखते हुए कहा कि आज इस नए वर्ष में दमोह जिले नहीं अपितु पूरे विश्व में जन कल्याण हेतु 24 घंटे, 5 घंटे व 1 घंटे का आरती के कार्यक्रम करवाए जा रहे हैं।

जिससे समाज लाभान्वित हो रहा है। आज इस नए वर्ष में लोग रास रंग की पार्टियों में लिप्त रहते हैं और भगवती मानव कल्याण संगठन मां के चरणों में बैठकर के मां का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं जिससे समाज में परिवर्तन आ रहा है। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के युवा मोर्चा संगठन मंत्री भैया सूरज सिंह जी ने कहा कि समाज कल्याण के लिए गुरुवर श्री ने तीन धाराएं प्रदान की है जिन पर चलकर के समाज अपना कल्याण कर सकता है।

पहली धारा पंचज्योति शक्तितीर्थ सिद्धाश्रम धाम जहां पर 15.04.1997 से अखंड श्री दुर्गा चालीसा पाठ अनंत काल के लिए चल रहा है, दूसरी धारा भगवती मानव कल्याण संगठन तीसरी धारा भारतीय शक्ति चेतना पार्टी समाज के लिए सत्य धर्म के मार्ग पर ले जाकर के जन जन के हित में कार्य कर रहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.