पटवारी को निलंबित करने के निर्देश

Scn news india

अल्केश साहू ब्यूरो 

भू-अभिलेख शुद्धिकरण पखवाड़े में लापरवाही बरतने पर गवासेन के पटवारी को निलंबित करने के निर्देश
बैतूल-कलेक्टर श्री अमनबीर सिंह बैंस द्वारा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत समस्याओं के निराकरण, व्यक्तिगत शिकायतों/समस्याओं के निराकरण तथा हितग्राहीमूलक योजनाओं के धरातल पर क्रियान्वयन की स्थिति की समीक्षा के उद्देश्य से प्रारंभ किए गए ग्राम संवाद कार्यक्रम के तहत शनिवार को विकासखंड चिचोली के चिरापाटला क्लस्टर में ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण किया गया। इस दौरान सीईओ जिला पंचायत श्री अभिलाष मिश्रा एवं एसडीएम श्री एमपी बरार ने भी ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं एवं निराकरण किया।
ग्राम संवाद के दौरान चिरापाटला क्लस्टर की ग्राम पंचायत टोकरा, झिरियाडोह, गवासेन, कुरसना, बोडऱैयत, कामठामाल, चूरनी, चिरापाटला, बेला, पाटाखेड़ा एवं धनियाजाम में क्लस्टर प्रभारी अधिकारियों द्वारा भ्रमण किया गया एवं ग्रामीणों की समस्याएं संकलित कर निराकरण के लिए प्रस्तुत की गईं। ग्राम संवाद के दौरान प्राप्त शिकायतों एवं समस्याओं का यथासंभव कार्यक्रम में ही निराकरण किया गया। जिनका निराकरण तत्काल संभव नहीं था, उनके निराकरण के लिए समय-सीमा दी गई।

पटवारी को निलंबित करने के निर्देश
——————————
ग्राम संवाद कार्यक्रम के दौरान क्लस्टर के ग्राम गवासेन में पदस्थ पटवारी श्री युवराज धावले द्वारा भू-अभिलेख शुद्धिकरण पखवाड़े के दौरान लापरवाही बरतने पर कलेक्टर श्री बैंस ने उक्त कर्मचारी को निलंबित करने के निर्देश दिए।
Live Web           TV