मेमू ट्रेन जो सौगात से शाहपुर में जश्न सा माहौल -बरबतपुर स्टेशन और स्टापेज से व्यापारी खुश

Scn news india

संदीप पाटनकर 

शाहपुर- बरबतपुर आज दिन शुक्रवार 19 नवंबर 2021 सुबह 9:15 बजे मेमू ट्रेन बरबतपुर स्टेशन शाहपुर पहुंची ।और उसमें कुछ नगर के नागरिकों ने इटारसी तक की यात्रा भी की ।और उन्होंने बताया की, यह ट्रेन हम सभी के लिए बहुत ही आवश्यक थी ।जो सौभाग्य आज हमें प्राप्त हुआ। और बरबतपुर में स्टॉप किया। उसके बाद इटारसी के लिए रवाना हुई।

नागरिकों में ट्रेन के चलने और बरबतपुर में स्टॉप होने के कारण बहुत ही हर्ष हुआ है ।और उन्होंने रेलवे का आभार माना। वहां पर उपस्थित नगर के नागरिक अरविंद गुप्ता ने बताया, कि यह ट्रेन बरबतपुर से इटारसी की ओर के लिए बहुत ही अच्छी सौगात है। और हम इस ट्रेन के सहारे बाहर कहीं, भी भोपाल, मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, की यात्रा बरबतपुर स्टेशन से टिकट लेकर कर सकते हैं ।

और वह इस सुविधा का लाभ जरूर लेंगे ।और वहीं पर उपस्थित नगर के अशोक पांडे जी से मुलाकात की, तो उन्होंने बताया, कि वास्तव में यहां सभी नागरिकों के लिए और बुजुर्ग नागरिकों के लिए बहुत ही सुंदर व्यवस्था है। और इसका किराया भी बस मार्ग से बहुत कम है ।जिससे हम सबको सुविधाजनक आरामदायक यात्रा का लाभ भी मिलेगा ।और सभी के दिलों में मेमू ट्रैन के चलने से बहुत हर्ष है ।