गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने चूनाभट्टी थाने के नवीन भवन का किया लोकार्पण मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर चूनाभट्टी को मिली सौगात

Scn news india

मनोहर 

भोपाल-गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को चूनाभट्टी थाने के नवीन भवन का लोकार्पण किया। लोकार्पण समारोह विधायक ‍एवं पूर्व मंत्री श्री पी.सी. शर्मा के मुख्य आतिथ्य और हुजू़र विधायक श्री रामेश्वर शर्मा के विशिष्‍ट आतिथ्य में हुआ। मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर शहरी थाना चूनाभट्टी को नवीन थाना भवन की सौगात मिली है। तीन मंजिला नवीन थाना भवन एक करोड़ 73 लाख 18 हजार रूपये की लागत से बना है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने नवीन थाना भवन का अतिथियों के साथ अवलोकन किया। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि नव-निर्मित भवन में कार्य की उत्कृष्टता और कर्मचारियों को कार्य-स्थल पर बेहतर माहौल उपलब्ध कराने के तमाम इंतजाम किये गये हैं। निश्चित ही इससे विवेचना और अपराध नियंत्रण में आवश्यक मदद मिलेगी। डॉ. मिश्रा ने थाने के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को मध्यप्रदेश के स्थापना दिवस पर मिली सौगात के लिये बधाई और शुभकामनाएँ दी।

इस अवसर पर एडीजी श्री अशोक अवस्थी, एडीजी एवं एमडी पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन श्री उपेन्द्र जैन, एडीजी श्री ए. सांई मनोहर, डीआईजी श्री इरशाद वली, एसपी साउथ श्री सांई कृष्ण थोटा एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।