पुलिस की राष्ट्रीय एकता बाइक रैली जबलपुर पहुंची-फूलों की वर्षा कर स्वागत किया

Scn news india

रोहित नैय्यर ब्यूरो 

जबलपुर – प्रदेश में सामाजिक सौहार्द और राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने का संदेश लेकर 22 तारीख को भोपाल से रवाना हुई पुलिस की राष्ट्रीय एकता बाइक रैली सोमवार को जबलपुर पहुंची… 26 मोटरसाइकिल और एक बस पर सवार पुलिस के 70 जवानों ने सबसे पहले टाउन हॉल स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के बाद इन पुलिस के जवानों ने पूरे शहर के प्रमुख मार्गो का भ्रमण किया…..

इस दौरान बाइक पर सवार पुलिस के जवान सामाजिक सौहार्द और राष्ट्रीय एकता का संदेश दे रहे थे… लोगों में भाईचारा बढ़े,,, एक दूसरे की मदद के लिए लोग सामने आए,, इसके लिए जनजागृति अभियान के तहत इस रैली ने पूरे शहर में भ्रमण किया…. पुलिस के जवानों के द्वारा निकाली गई।

इस रैली का कई जगह फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया और जवानों का हौसला बढ़ाया गया…. जवानों की रैली का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर अब्दुल सलीम ख़ान ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा करते हुए यह रैली जबलपुर के बाद अब कटनी के लिए रवाना होगी…. 30 अक्टूबर को इस रैली का समापन भोपाल में होगा… इस दौरान लगभग 18 सौ किलोमीटर का सफर बाइक पर तय किया जाएगा।

संजय अग्रवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

सलीम ख़ान — इंस्पेक्टर टीम लीडर