गायत्री शक्तिपीठ में हुआ अखंड ज्योति पाठक सम्मेलन

Scn news india


Ravikant Bidolya scn news….
हटा – गायत्री शक्तिपीठ में बुधवार को अखंड ज्योति पाठक सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन डॉ विजय सिंह राजपूत की अध्यक्षता डाइट प्राचार्य आरपी विश्वकर्मा पेंशनर्स अध्यक्ष रामशंकर ताम्रकार जेएल राय के विशिष्ट आतिथ्य में किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ प्रारंभ हुआ। इसके उपरांत प्रमुख वक्ता डॉ सीएल नेमा ने 13 अखंड ज्योति पत्रिका निशुल्क वितरित करने का संकल्प लिया एवं रूपसिंह राजपूत ने पत्रिका पर सारगर्भित उद्बोधन दिया। वही जयप्रकाश नेमा ने अखंड ज्योति पत्रिका का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए अधिक से अधिक लोगों तक पत्रिका पहुंचाने की बात कही। विनोद श्रीवास्तव ने अपने उद्बोधन में कहा कि अखंड ज्योति पत्रिका जीवन जीने की कला सिखाती है।
प्राचार्य विश्वकर्मा ने कहा कि यदि बच्चों को संस्कारवान बनाना है तो स्वयं पत्रिका का स्वाध्याय करें। कार्यक्रम के दौरान पत्रिका वितरक रतन लाल अग्रवाल एएल सिंह अरुण पटेल एमपी बाथरे रामकुमार विदोलया का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम का संचालन सौरभ नेमा ने किया। मदन गोपाल दुबे ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर हरगोविंद पाराशर राजू दुबे दीपक पटवा बालचंद्र पटेल के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों से परिजनों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.