सारनी सुपर डी 494 में चोरी की वारदात , LED TV सहित गहने व् नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ 

scn news india

हर्षिता वंत्रप  

सारनी – सुपर डी 494 में  लगभग 10 की चोरी का मामला सामने आया है , चोरों ने दरवाजे का कुंडा तोड़ घर मे रखी 35 हजार की नकदी सहित 42″ का एलसीडी टी वी  व् सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ़ कर दिया।  घटना 28 से 30 दिसम्बर के  बीच  की बताई जा रही है।  मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग में कार्यरत लीलाधर पाटिल के पुत्र सुमित पाटिल ने बताया वे लोग सपरिवार 28 नवम्बर को मतदान हेतु खंडवा गए हुए थे ,  30 नवम्बर  को जब लौटे तो देखा ताला तो लगा था किन्तु कुंडा टुटा हुआ था , घर के अंदर जैसे ही गए तो देखा सारा सामान बिखरा पड़ा था ।  जिस पर तत्काल ही पुलिस को सुचना दी , सारनी पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामला दर्ज कर बारीकी से जांच की ,  वही दूसरे दिन  सुबह पुलिस ने   फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को भी बुलवा कर  फिंगर प्रिंट लिए है। जिसमे बहुत सारे  फिंगर प्रिंट मिले है।

सुमित ने बताया की आलमारी में रखे नकद 35 हजार , करीब आधा किलो चांदी , सोने के दो सेट जिसमे कंगन ,झुमकी, बिंदिया , सोने की चैन , दो सोने की अंगूठी , दो जोड़ पायल एवं दूसरे छोटे मोटे सामान कुल मिला  कर  9 से 10 लाख के करीब का सामान चोरी हुआ है , वहीँ  परिवार अभी सदमे में है जिसकी वजह से अन्य चोरी गए सामान की जानकारी नहीं हो पाई है।

पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सस्पर्ट द्वारा लिए गए प्रिंट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। तथा अन्य संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।  जल्द ही मामले का खुलासा होने की सम्भावना जताई जा रही है।  चुनाव के चलते सारनी  थाने का भी पूरा स्टाफ चुनाव ड्यूटी के  बंदोबस्त में लगा रहा और चोरों ने मौके का फायदा उठा कर वारदात को अंजाम दे दिया जबकि पाटिल परिवार के बाहर जाने की खबर सिर्फ पड़ौसी को ही थी।

गौरतलब है की की सारनी  क्षेत्र में लगातार स्क्रेप चोरों की करतूत से चोरी की वारदातें बढ़ी है , हाल ही में कालरी एरिया पाथाखेड़ा में सड़क चलते कामगारों से रुपये छीनने की घटना भी सामने आई थी। वहीँ सुने क्वाटरों से खिड़की दरवाजे चोरी होना आम बात हो गई है , अब चोरों  के हौसले इतने बुलंद हो गए है की चोरो ने घरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!