विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा पर BJP नेता गोपाल भार्गव का विवादित बयान फिर क्षमा याचना

scn news india

मनोहर

भोपाल – विधायक सुपुत्री  साक्षी मिश्रा पर BJP नेता प्रतिपक्ष  गोपाल भार्गव ने   ट्विटर पर दिए बयान पर विवाद बढ़ता देख पुनः ट्वीट कर क्षमा याचना कर ली है। ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने पहले मिडिया पर भड़ास निकली – “सोशल मीडिया और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके तनखैया एंकरों द्वारा अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा से एक आधुनिक लैला मजनू को लेकर उनके दुःखी पिता और परिवार का मजाक बनाया जा रहा है। जिसे लोग आंनद से देख रहे है।”

फिर लिखा कि – “मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा जो हमे अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा”  नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा।

जब बयान विवादित हो कर उभर ने लगा तो पुनः ट्वीट कर क्षमा याचना कर ली लिखा कि  -देश के एक आम नागरिक के रूप में यह मेरे निजी विचार हैं। अनेक व्यक्ति या समाचार माध्यम इससे असहमत भी हो सकते हैं, जोकि स्वाभाविक है। यदि उनको मेरे इन विचारों से कष्ट पहुँचा हो तो उसके लिए मुझे क्षमा करें ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!