मालथौन पुलिस ने अवैध शराब पकड़ी , आरोपी फरार साथ ही 3क्विंटल बिजली तार जप्त

scn news india

शैलेन्द्र सेन मालथौन 

मालथौन पुलिस ने थाना अंर्तगत ग्राम बिकोर कलां में एक रहवासी घर में दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़ी है वहीं उसी घर से चोरी का तीन सौ क्विटल विद्युत तार भी जप्त किया है।

मालथौन थाना पुलिस को मुखविर से सूचना मिली थी की विकोरकलां ग्राम के एक घर में भारी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई है ,सूचना पर पुलिस दल ने सुबह रहवासी घर में छापा मारा जहा से 31 पेटी देशी शराब बरामद की और वही घर मे चोरी किया विद्युत तार रखा हुआ था ,जिसे जप्त कर लिया जिसका करीब वजन तीन क्विटल बताया गया। मौके पर जप्ती पंचनामा कार्यवाही की गई। जप्त की गयी शराब 279 लीटर बताई गई जिसकी कीमत एक लाख सोलह हजार रुपये की बताई गई । वहीं बिजली तार की कीमत लगभग 48000 है ।
टीआई रविंद्र मिश्रा ने बताया कि मौके से आरोपी पुलिस को देखकर भाग गया। आरोपी भगवानदास राय एवं रामसेवक राय के विरुद्ध 34/2 आबकारी एक्ट एवं धारा 379 आइपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई है । पुलिस कार्यवाही में टी आई रविन्द्र मिश्रा के साथ हमराह स्टाफ में ए एस आई चन्द्रकांत एस आई राजेश सिकरवार एस आई के एन अर्जरिया का बरोदिया चौकी राहुल उपाध्याय एस आई सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!