बुन्देलखण्ड 2019 सांस्कृतिक कला महोत्सव 14 फरवरी से 24 फरवरी होने जा रहा है स्थल का निरीक्षण कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने किया

scn news india

Scn news india
अभिषेक जैन
दमोह:कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने आज शाम तहसील मैदान में आयोजित होने वाले बुन्देलखण्ड 2019 सांस्कृतिक कला महोत्सव स्थल का निरीक्षण किया और समिति के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक भी की। इस अवसर पर विधायक राहुल सिंह, पुलिस अधीक्षक आर.एस. बेलवंशी विशेष रूप से मौजूद रहे।

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने आयोजकों से कहा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान साउण्ड सिस्टम इस तरह से रखा जायें कि छात्रों के अध्ययन में व्यवधान ना हो और विद्युत व्यवस्था के संबंध में सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। उन्होंने आयोजकों से विद्युत बेकअप रखने के लिए भी कहा। सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में भी चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। कलेक्टर ने कार्यक्रमों के आयोजनों की पूर्ण जानकारी ली और मेला स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक बुनियादी सुविधाएं के संबंध में निर्देश दिये।

विधायक राहुल सिंह ने कहा क्षेत्र का विधायक होने के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी भी है, यहां पर आयोजित बुन्देलखण्ड के पराम्पराओं के कार्यक्रम पर आधारित कार्यक्रम होंगे। यहां सभी व्यवस्थाओं के लिए आज कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक द्वारा निरीक्षण किया गया है, आवश्यक व्यवस्थाएं की जायेंगी। यह आयोजन सफल होगा, मेरी शुभकामनाएं है। यह महोत्सव 14 से 24 फरवरी तक चलेगा । उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को कार्यक्रम में पहुंचकर आयोजन को सफल बनाने का आग्रह भी किया। इस अवसर पर एसडीएम रवीन्द्र चौकसे, तहसीलदार डॉ. बबीता राठौर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल सिंह ठाकुर, एडवोकेट अनुनय श्रीवास्तव सहित अन्य गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि तथा मां पीताम्बरा, जनसेवा समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!