बन्दुक की नोक पर स्कुल बस से जुड़वाँ बच्चों का अपहरण

scn news india

कामता प्रसाद तिवारी जिला ब्यूरों सतना 

  • सतना जिले के नया गांव थाना क्षेत्र का मामला
    • सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल से 6 वर्षीय दो सगे जुड़वा भाइयों का हुआ अपहरण ,
    • दोनों भाइयों को घसीटते हुए बस से उतारकर ले गये बदमाश ,
    • 2 अज्ञात बाईक सवार बदमाशो ने दिया वारदात को अंजाम,
    • दिन दहाडे चलती बस को पिस्टल दिखाकर रुकवाया , व दो बदमाशों ने बस मे घुसकर कट्टे की नोक पर दो बच्चो को उठाया व मोटर साइकिल मे बैठाकर हो गए फरार ,
    • बदमाशो की पूरी करतूत बस मे लगे cctv कैमरा मे हुई कैद ,
    • नयागांव थाना क्षेत्र के अंदर सद्गुरु पब्लिक स्कूल का है,12:40 से 1 बजे के बीच बताई जा रही वारदात।

सतना – जिले के चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल से दो सगे जुड़वा भाइयों के अपहरण का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने दिन दहाड़े बंदूक की नोंक पर स्कूल की बस को रोककर दोनों बच्चों के अपहरण की घटना को अंजाम दिया है।बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे  व्यापारी ब्रजेश रावत के हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। दोनों मासूमों के नाम शिवम और देवांग हैं, इनकी उम्र 5 वर्ष बताई जा रही है। सचूना मिलने के बाद सतना एसपी संतोष सिंह गौर टीम लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों के पास देशी कट्टा था। बस को रोकने के बाद वे उसमें चढ़े और सभी चालक व कंडेक्टर को बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर दोनों बच्चों को बस से नीचे उताकर ले गए। स्कूल बस में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। उसमें पूरी वारदात कैप्चर हो गई है। बस के अंदर 2 बदमाश आए थे। इनमें से एक के हाथ में पिस्तौल थी। बदमाशों ने चलती बस को रुकवाया और फिर बस में अंदर जाकर गन पाइंट पर दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!