पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की बैतुल में आमसभा -एक मंच पर एक जुट हुई बीजेपी

scn news india

हर्षिता वंत्रप 

बैतुल – भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान  ने बैतुल में आमसभा को संबोधित किया , जिसमे हजारो भाजपा कार्यकर्ताओ ने शिवराज सिंह चौहान  का तालियों से स्वागत किया और संकल्प लिया कि दुर्गादास उइके को जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।  दुर्गादास उइके के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान अपने तय समय पर हेलीकाप्टर से बैतूल पंहुचे थे।

 

नामांकन किया दाखिल 

पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान  ने बैतुल लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन रैली में पंहुचे  थे , जिनके नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उइके ने जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर तरुण पिथौरे को नामांकन सौप भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी बतौर नामांकन प्रक्रिया पूरी की।

 

एक जुट हुई बीजेपी 

विधानसभा चुनाव में  करारी शिकस्त के बाद  भाजपाई एक जुट होते दिखाई दिए है  , भाजपा का गढ़  माने जाने वाले जिले में वर्तमान में 5 विधानसभा में से 4 पर कांग्रेस और केवल 1 सीट आमला -सारनी  पर ही भाजपा काबिज है।  पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान  के आने से सारे कार्यकर्त्ता एवं पदाधिकारी ,पूर्व सांसद ज्योति धुर्वे एक मंच पर नजर आये।

 

 शिवराज सिंह चौहान  ने कांग्रेस पर लगाया आरोप 

पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान  ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा  कि गरीब जनता की सारी कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी गईं है । कर्ज माफ करने का सफेद झूठ बोला गया । आज प्रदेश की जनता परेशान हो गई है।

आजम खान पर कहा 

कांग्रेस और उनके सहयोगियों की मानसिकता जग जाहिर है , शिवराज सिंह ने सपा नेता आजम खान के जया प्रदा पर दिए आपत्तिजनक बयान पर भी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि इस देश में महिला, बेटियों को सम्मान होता है। ऐसे में देश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

सारनी मंडल से पंहुचे थे सैकड़ों कार्यकर्त्ता 

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान   की  रैली एवं सभा सारनी मंडल से सैकड़ो भाजपा कार्यकर्त्ता एवं पदाधिकारी  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!