पथरिया विधायक रामबाई ने सौंपा ज्ञापन, दर्द छलका ,पति और देवर को बताया बेकसूर,

scn news india

मनीष साहू S.C.N.न्यूज़ जिला ब्यूरो चीफ दमोह
दमोह- जिले की विधानसभा हटा में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया के हत्याकांड कांड को लेकर आज विधायक रामबाई एवं अनेक संख्या में समर्थकों द्वारा श्रीमान उप महानिरीक्षक सागर रेन्ज को आवेदन पत्र दिया जिसमें पथरिया विधायक रामबाई ने बताया कि उनके पति गोविंद सिंह एवं देवर चंदू सिंह को देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में झूठा फँसाया जा रहा है जिसकी उच्य स्तरीय जाँच एवं सीबीआई जाँच कर आरोप मुक्त किया जाये।

मिडिया से चर्चा करते हुए  बसपा विधायक रामबाई ने बताया की उनके बढ़ती लोकप्रियता से तिलमिलाई भाजपा और कांग्रेस द्वारा षड्यंत्र पूर्ण दुर्भावना से कार्य किया जा रहा है , पति व् देवर को जबरन राजनैतिक द्वेष के चलते झूठा फंसाया जा रहा है। मै स्वमं भी चौरसिया जी की मौत से आहत हूँ। मामले की सीबीआई जाँच होनी चाहिए।  मैंने हमेशा सचाई का साथ दिया है , यदि घटना से 20किलो मीटर दायरे में भी मेरे पति व् देवर मिलने से सबूत मिले तो मै  इस्तीफा दे दूंगी। मुझे कानून पर पूरा यकीन  है।  न्याय के लिए विधानसभा के सामने अनशन पर बैठ जाउंगी।

इस मौके पर पथरिया विधायक रामबाई , बंटू, वैभव तिवारी बसपा पार्टी के वरिष्ठ गणमान्यों सहित भारी संख्या में समर्थकों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!