नेमीचंद तॅवर हत्या कांड की न्यायिक जांच हो- पंकज सेन जिला कलेक्टर एवं भाजपा जिला अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

scn news india

अभिषेक जैन 

दमोह। जिला सेन समाज दमोह के प्रतिनिधि मंडल ने जिला भाजपा अध्यक्ष श्री देवनारायण श्रीवास्तव एवं जिला कलेक्टर महोदय दमोह को ज्ञापन सौंपा। सेन समाज दमोह के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने बताया कि विगत दिवस भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की बात पर इंदौर संभाग के साबेर विधानसभा अंतर्गत पलिया ग्राम के नेमीचंद्र तॅवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई एवं उनके पुत्रों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

आरोपी कांग्रेस पार्टी के स्थानीय मंत्री के समर्थक हैं चूंकि राज्य सरकार निष्पक्ष रूप से कार्रवाई नहीं कर रही है इसलिए न्यायिक जांच की ताकि दोषियों पर कार्रवाई हो एवं पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान करते हुए 50 लाख का मुआवजा प्रदान किया जाए। तत्पश्चात भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव को भी राकेश सिंह प्रदेश अध्यक्ष भाजपा के नाम संबोधित ज्ञापन में पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने का उल्लेख किया गया है।

सेन समाज के जिला अध्यक्ष पंकज सेन ने नेमचंद तॅवर हत्याकांड की न्यायिक जांच करवाने की मांग करते हुए अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में संजय सेन, मुकेश सेन, अरुण सेन, एडवोकेट सतीश सेन, प्रशांत सेन, नितिन सेन, सत्यम सेन, गोलू सेन, हरीश सेन  आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!