डॉ दिवाकर पटेल की पुनः नियुक्ति के लिए सौंपा ज्ञापन

scn news india

मनीष साहू जिला ब्यूरों 

दमोह। आपको ज्ञात है कि कुछ समय पहले डॉक्टर दिवाकर पटेल ने दमोह जिला चिकित्सालय के मेडिकल ऑफिसर पद से शिक्षा के आधार पर इस्तीफा दे दिया था जिसकी मुख्य वजह कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें व्यक्तिगत रूप से जिला अस्पताल में ड्यूटी के दौरान गाली गलौज कर अपमानित किया गया था जिसका किसी भी मरीज के परिजनों द्वारा विरोध नहीं किया गया। इस कारण डॉक्टर साहब के स्वाभिमान को ठेस पहुंची और ना चाहते हुए भी उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।
वर्तमान में उनकी पद मुक्त होने से सभी मरीजों को अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि डॉक्टर दिवाकर पटेल वास्तव में एक कर्तव्य निष्ठा अपने पेशे के प्रति बहुत इमानदार कर्मठ व्यक्ति हैं उनके अस्पताल में रहने से गरीब तबके के सभी मरीज प्रभावित हो रहे हैं और अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई हैं।
अतः एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा आपसे आग्रह है कि डॉ दिवाकर पटेल को अपनी सेवाएं जिला चिकित्सालय में देने के लिए किसी भी तरह से पुनः तैयार किया जाए उन मरीजों पर आप की असीम कृपा होगी जो अपने इलाज प्राइवेट अस्पतालों में नहीं करा पाते और गंभीर बीमारियों में जकड़ कर अपना दम तोड़ देते हैं। इस हेतु हमारा संगठन इंडिया मुस्लिम महासभा आपका सदा आभारी रहेगा एक नेक काम में आप भी भागीदार बने। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष मुस्लिम महासभा असलम खान, दमोह शहर अध्यक्ष अरबाज खान, प्रदेश सचिव मुस्लिम महासभा सेंफ उस्मानी, दमोह शहर उपाध्यक्ष तनवीर खान, पूर्व पार्शद वृन्दावन पटोट्या, सरताज खान, तौकीर खान, अरसलान खान, सोहेल अहमद और बड़ी संख्या में लोंगों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!