डायमंड ज्वेलर्स की गोली मारकर हत्या

scn news india
मनोहर
नीमच – प्रदेश में फिर अपराधियों ने दहशत फैलानी शुरू कर दी है। आचार संहिता में  प्रशासनिक बड़ी लापरवाही सामने आई है।  जिसमे बदमाशों ना सिर्फ हथियार लहराए बल्कि गोली चला सराफा व्यवसायी की हत्या कर दी  नीमच – मंदसौर शहर में फिर एक बार गोलियों की गूंज सुनाई दी है। डायमंड ज्‍वेलर्स और भयमुक्‍त सेवा संस्‍थान के संचालक अनिल सोनी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उनके सीने  में लगी और घटना स्थल पर ही उन्होंने दम  तोड़  दिया , बदमाशों ने अनिल सोनी पर 4 फायर किए।
गौरतलब है कि नीमच-मंदसौर क्षेत्र के सराफा व्‍यापारी और डायमंड ज्‍वेलर्स के संचालक अनिल सोनी दोनों ही शहरों में लंबे समय में अपना सोना-चां‍दी का कारोबार करते हैं। गत दिनों अनिल सोनी के पास धमकी भरे फोन आए थे, उस समय अनिल सोनी नीमच स्थित डायमंड शोरूम पर ही रहते थे।
इसी दौरान जब रात वे अपने घर जा रहे थे, तभी स्‍थानीय बस स्टैंड के समीप अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चलाई थी। घटना में उनके भाई अजय सोनी को गोली लगी थी। इसके बाद अजय सोनी का इलाज लंबे समय तक उदयपुर के निजी अस्‍पताल में चला था, तभी से अजय सोनी मंदसौर में अपने घर ही रहते हैं।
उस घटना के बाद से ही अनिल सोनी ने बदमाशों के खिलाफ मोर्चा खोला था। उन्‍होंने नीमच स्थित अपने शोरूम पर आना बंद कर दिया था और मंदसौर में ही रहकर बदमाशों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!