डंफर ने बाइक सवार को रौंदा, दो टुकड़ों में बटा शरीर वीभत्स व् दर्दनाक हादसा

scn news india

 

मनीष मालवीय जिला ब्यूरों होशंगाबाद 

होशंगाबाद सिवनी // होशंगाबाद हरदा मुख्य मार्ग पर भीलटदेव की कुछ दुकानो में सुबह अंधी रफ्तार मे रेत से भरा डंफर एक बाइक सवार को रौंदता हुआ पास ही की दुकानों में जा घुस गया। जिसमें बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही तीन लोग घायल हो गए। जिनको वहां मौजूद लोगों की मदद से सिवनी मालवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं भर्ती कराया। जिनका उपचार मैं चल रहा है।

वही घटना स्थल पर 100 डायल सहित पुलिसकर्मी पहुँचते है। जिन्हें देख आक्रोशित भीड़ सड़क पर प्रदर्शन करने लगी। जिसके चलते हरदा होशंगाबाद मुख्य मार्ग पर लंबा जाम लग गया। जिन्हें समझाइस देने के लिए वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुँचे है। जनता की मांग है, की होशंगाबाद हरदा मुख्य मार्ग पर दौडने वाले वाहनों के कारण आए दिन कई घटनाएं होती रहती हैं उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए व भारी वाहनों गति सीमित की जाए, मृतक के परिजनों सहित घायलो को आथिक सहायता दी जाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति का नाम फूसामल है जो की ग्राम सिवनी मालवा के ही ग्राम सुरगी का निवासी है एवं मृतक सुबह धरमकुण्डी स्थित राधास्वामी सत्संग आश्रम गया हुआ था जहाँ से लौटते वक्त वह डंपर की चपेट में आ गया। मृतक के शव को पुलिस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है जहाँ मृतक का पीएम किया जावेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!