ट्रक कार की टक्कर में कार में सवार गुप्ता परिवार के पांचों सदस्यों की मौत -दर्दनाक हादसा

scn news india

देवेंद्र खरे पत्रकार

कटनी। माधव नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोका टोलनाका के समीप शनिवार दोपहर करीब 3 बजे एक ट्रक व कार में भिडंत हो गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक मासूम बच्ची भी शामिल है। कार में  सवार एक भी व्यक्ति जीवित नहीं बचा है। पुलिस ने कार में मिले दस्तावेजों व मोबाइल नंबरों के आधार पर मृतकों के बारे में जानकारी प्राप्त की।
प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार  कार क्रमांक यूपी 70 सीएस 3649 से गुप्ता परिवार के  5 सदस्य शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर जा रहे थे। तभी टोल नाका के समीप यूपी 54 टी 4602 नंबर का ट्रक तेज गति से आ कर  कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से माचिस की डिब्बी जैसे पिचक गई। टक्कर के बाद ट्रक चालक भाग निकला, वहीं लोग कार पर सवार लोगों की मदद के लिए दौड़े। घायलों को बाहर निकाला व पुलिस को सूचना दी। कार में दो महिलाएं एक पुरुष दो बच्चे सवार थे।
नेशनल हाईवे अशोका टोल नाके के समीप भीषण सडक़ हादसे की खबर के बाद राहगीर व आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने खून से लथपथ लोगों को कार से बाहर निकाला। इस वक्त केवल मासूम की सांसें चल रही थीं। टोल कंपनी के कर्मचारी मासूम को जिला अस्पताल तक लेकर पहंचे। लेकिन यहां आते आते उसकी सांसों ने भी साथ छोड़ दिया। ट्रक चालक की तलाश जारी है।
पुलिस के अनुसार दर्दनाक हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। वे 2018 बी/के जयंतीपुर सुलीन सराय थाना जूमनगंज जिला इलाहाबाद के रहने वाले हैं। मृतकों में विशंभर नाथ गुप्ता पिता स्व. लक्ष्मीनारायण गुप्ता (65), रंजना देवी गुप्ता पति विशंभर नाथ (58), विमल गुप्ता पिता विशंभर नाथ गुप्ता (38), एकता पति विमल कुमार (32) व क्रेटा पिता विमल कुमार गुप्ता (11) माह शामिल हैं। बताया गया है कि गुप्ता परिवार के सभी लोग एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए जबलपुर जा रहे थे। वे तडक़े ही इलाहाबाद से जबलपुर के लिए रवाना हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!