कार पिकअप की सीधी भिड़ंत में कार के उड़े परखच्चे, दर्जन भर घायल

scn news india

मोहम्मद आज़ाद की रिपोर्ट
अजयगढ़= जिले की सड़कों में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, खून की प्यासी सड़कें प्रतिदिन किसी न किसी बेकसूर की जिंदगी लील जाती हैं। अधिकारियों और ठेकेदारों की मिलीभगत से अमानक मटेरियल से बनाई गई घटिया सड़कें साइड सोल्डर नहीं होने की वजह से दुर्घटनाये हो रही हैं।

13 जुलाई 2019 को अजयगढ़ क्षेत्र के ग्राम सब्दुआ के पास एक पिकअप और आल्टो कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गये और 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार सब्दुआ निवासी पारस जैन की पिकअप में लगभग 14 ग्रामीण सवार होकर जिन्ना धाम से कथा सुनकर वापस लौट रहे थे घटना के समय पारस जैन ही पिकअप mp35 GA 0927 चला रहे थे जो बाइक को बचाने के चक्कर में सामने से आ रही अल्टो क्रमांक एम.पी. 19 एफ 2030 से जोरदार भिड़ंत हो गई।

अल्टो में सवार इरफान खान पिता इरफान सहित कार में बैठे 3 लोग घायल हो गए घायल सभी लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजयगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद कुछ लोगों को पन्ना जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है। वहीं अल्टो गाड़ी चला रहे इरफान खान को जिला चिकित्सालय से जबलपुर रिफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!