ऑपरेशन के दौरान मरीज के प्राइवेट पार्ट छोड़ी पट्टी

scn news india


अभिषेक जैन संभाग ब्यूरों 

टीकमगढ़ जिले के लक्ष्मी टॉकीज रोड स्थित ना हॉस्पिटल में शुक्रवार को एक अनोखा मामला सामने आया है यहां 2 महीने पहले डिलीवरी के दौरान एक महिला का ऑपरेशन किया गया था पेट दर्द होने के बाद प्राइवेट पार्ट से पट्टी निकली जो महिला और परिजन घबरा गए गुस्साए परिजन शुक्रवार को डॉक्टर से शिकायत करने हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा करने लगे हंगामा देख डॉक्टर कान पकड़कर माफी मांगने लगे।
डॉक्टर ए के नाना का कहना है की ऑपरेशन के दौरान छोटी मोटी गलती हो जाती है मरीज के प्राइवेट पार्ट की सुबह शाम सफाई होती है ऐसे में पट्टी छोड़ने की गलती हो गई होगी।

वहीं महिला के पति शैलेंद्र कुमार खरे ने बताया कि ऑपरेशन के बाद पेट में दर्द हुआ था जिसकी जानकारी डॉक्टर को दी गई थी लेकिन डॉक्टर ने सही तरीके से चेकअप नहीं किया और एक के बाद एक पट्टी निकलती रही ऐसा होने से मेरी पत्नी घबरा गई जिसको लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे तो डॉक्टर का कहना है कि छोटी मोटी गलती हो जाती है।

टीकमगढ़ पुलिस थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया का कहना है कि महिला के परिजन यहां पर आए हुए हैं एक आवेदन जाने के लिए की महिला के पेट में ऑपरेशन के दौरान पार्टी छोड़ दी गई है इस पूरे मामले की जांच की जाएगी इसके बाद संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

टीकमगढ़ शहर में ऐसे कई प्राइवेट हॉस्पिटल चल रही है जहां पर मोटी रकम लेकर ऑपरेशन किए जाते हैं और मरीजों को परेशान भी किया जाता है ऐसे में देखना यह होगा कि स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस विभाग किस तरह की कार्रवाई करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!