आयशर बोलेरों की टक्कर पांच की दर्दनाक मौत

scn news india
बैतूल-प्रदेश में सोमवार  का दिन हादसों के नाम रहा , पहले हादसे की तस्वीर सुबह आई जिसमे पिकअप और ऑटो की भिड़ंत में 5 महिलाओ की दर्दनाक मौत हो गई , दूसरे मामले में मंडला में डीजे ला रहा ट्रेक्टर पलट गया , जिसमे एक की मौत हो गई , तो वही दोपहर होते होते बैतूल -नागपुर हाइवे पर आयशर और बोलेरो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।  फोरलेन पर  हुए इस हादसे में  चार पुरुष और एक महिला की मौत हो गई  शामिल है।एवं  एक बालिका और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।
घटना बैतूल से नागपुर की ओर सांपना बांध के पास मदानी ढाबा के पास की है । घटना में शामिल सभी मृतक  शाहपुर  के निवासी है। बताया जा रहा है कि भौरा में वनकर्मी के पद पर पदस्थ मनीराम उइके का परिवार सहित अपनी बेटी  का एडमिशन करवाने   नवोदय विद्यालय प्रभात पट्टन जा रहे थे । इसी दौरान  मदानी ढाबा के पास आयशर वाहन से साइड लेने के चलते यह हादसा हो गया। जिसमें वनकर्मी के परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है।
जबकि बच्ची और एक अन्य को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना इतनी हृदयविदारक थी कि बुलेरो चालक  दुर्घटना के बाद बुलेरो में ही बुरी तरह फंस गया। मशक्कत के बाद भी शव वाहन से नही निकाला जा सका। घटना के बाद आयशर का ड्रायवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए है। पुलिस ने वाहन जप्त कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। बोलेरो गाडी घोड़ाडोंगरी जनपद अध्यक्ष के पति और फुलगोहन के सरपंच चरनलाल धुर्वे की  बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!