अमित शाह गरजे सागर में कांग्रेस को बताया झूठी सरकार

scn news india

संवाददाता – संतोष मोदी 

सागर  – भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को मध्यप्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर सागर पहुंचे। शाह ने  शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी शिवराज सरकार में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब कानून व्यवस्था था, लेकिन अब कमलनाथ की कांग्रेस सरकार में यह – “लो और ऑर्डर करो” हो गया है, यानी घूस लो और काम करो। पूरा सिस्टम ख़राब कर दिया गया है।

वही अमित शाह ने कहा कांग्रेस सरकार द्वारा मध्यप्रदेश में की गई कर्जमाफी धोखा  है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने दावा किया था कि किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा, लेकिन अभी तक यह माफ नहीं हुआ है। कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है।

वही नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस के नेता जेब में फीता और कैची ले कर सुबह घर से निकलते है और जहा भाजपा के निर्माण कार्य देखा वही काट देते है।  उन्होंने दावा किया की यदि कांग्रेस इन दो माह में एक तसला गीट्टी का भी काम बतला दे तो राजनीती छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि किसान विरोधी सरकार झूठ बोलने में सबसे आगे कांग्रेस के नेता ओला पाला पढ़ने के बाद भी किसानों की सुध नहीं ली मध्य प्रदेश के किसी मंत्री ने जमकर बरसे प्रतिपक्ष पंडित गोपाल भार्गव अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा हमारे मध्य प्रदेश की भोली-भाली जनता को ठगने का काम किया जा रहा है कमलनाथ लगे हुए हैं तबादला करने के लिए जैसे अधिकारी ने मोटी रकम दी उसका वही तबादला करवा दिया गया जनता हो रही परेशान
पालक संयोजक कार्यकर्ता सम्मेलन सागर अमित शाह ने सभी पालक संघ संयोजक को अपने ग्राम मैं जा कर मजबूती के साथ उतारना है कांग्रेस के झूठे वादों को घर-घर तक बताना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!